Saturday, May 11, 2024

भाई की शादी अपनी साली से करवाना चाहता था युवक, ससुर ने किया इनकार तो कर दी पिटाई, तोड़ा पैर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की शादी अपनी साली से कराने का प्रस्ताव रखा जिसे उसे ससुर ने ठुकरा दिया। इस बात पर उसने अपनी ससुर की खूब पिटाई की और उनका पैर तोड़ दिया और फिर मौके से भाग निकला।

दरअसल, मामला थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति का दामाद अपनी साली की शादी अपने छोटे भाई से करवाना चाह रहा था। ससुर के मना करने पर उसे गुस्सा आया और उसने अपने ससुर के साथ मारपीट कर उनकी टांग तोड़ दी। पीड़ित के बेटे ने मामले की शिकायत एक्सप्रेस-वे थाना पुलिस से की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वाजिदपुर गांव के रहने वाले सुमित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सात अप्रैल को रात दस बजे के करीब उसके जीजा रविंद्र घर आए और छोटी बहन की शादी अपने भाई से करने के लिए कहने लगे। सुमित के पिता ने शादी करने से इनकार कर दिया तो रविंद्र ने उनके साथ मारपीट की और बायां पैर तोड़कर फरार हो गया। रविंद्र ने ससुर को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। जिस समय घटना हुई पीड़ित चारपाई पर लेेटा हुआ था। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए, लेकिन तबतक आरोपित रविंद्र फरार हो चुका है।

प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय