Sunday, May 12, 2024

विक्रांत मैसी ने पुराने दिनों को किया याद, गर्लफ्रेंड से पैसे लेकर जाते थे ऑडिशन देने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म ‘12वीं फेल’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म ने इस साल कई फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते। आम दर्शकों से लेकर कई सेलिब्रिटीज तक ने विक्रांत के अभिनय और उनकी फिल्म की तारीफ की है। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले विक्रांत ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया, जिससे उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत ने अपनी जर्नी के बारे में कमेंट किया है। एक समय था जब विक्रांत लगभग 35 लाख रुपये महीना कमाते थे लेकिन फिर किसी कारण से उन्होंने टेलीविजन छोड़ फिल्मों में आने का फैसला किया। विक्रांत ने इस दौरान हुए अनुभवों पर कमेंट किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विक्रांत ने कहा, “मैंने टेलीविजन के जरिए अच्छी कमाई की। इस आय से मैंने अपना पहला घर खरीदा। लेकिन कुल मिलाकर टेलीविजन पर उसी रटी-रटाई और जंग लगी विचार सीरियल से तंग आकर मैंने फिल्म उद्योग में प्रवेश करने का फैसला किया। हालांकि, मैं आर्थिक रूप से सक्षम हो गया था लेकिन मैं चैन से नहीं सो पा रहा था, मैं बहुत बेचैन था और उसी समय मैंने टेलीविजन छोड़ने का फैसला किया।”

इस बारे में बात करते हुए विक्रांत ने कहा, “मैंने घर पर बताया कि मैं फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाऊंगा और मेरा परिवार हैरान रह गया। मैं उस समय अच्छा पैसा कमा रहा था। मुझे टेलीविजन से हर महीने लगभग 35 लाख रुपये मिलते थे। उस दौरान मैंने वहां काम करना बंद कर दिया और फिल्म इंडस्ट्री में आने का फैसला किया। अगले वर्ष मेरी सारी बचत ख़त्म हो गई। तब मेरी पत्नी शीतल मेरी गर्लफ्रेंड थी, मैं उससे पैसे लेता था और ऑडिशन देता था।”

विक्रांत ने धरम वीर, बालिका वधू और कुबुल है जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया। तब से उन्होंने फिल्म के साथ-साथ ओटीटी सेक्टर में भी अपनी एक अलग जगह बनाई है। विक्रांत की दो वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ और ‘क्रिमिनल जस्टिस’ काफी लोकप्रिय हुईं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय