Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत, गन्ने का ट्राला लेकर जा रहा था चीनी मिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। मंगलवार की देर शाम एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए गांव जौला के 48 वर्षीय नफीस राणा पुत्र हाजी इलियास को उपचार के लिए मेरठ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पोस्टमार्टम कराने के बाद आज बुधवार की सुबह हजारों लोगों की मौजूदगी में गांव जौला के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। मृतक के 3 पुत्र और 3 पुत्रियां हैं, जिनमें से एक पुत्र आसिफ की शादी हो चुकी है, जबकि दो पुत्रियों की लगभग 2 माह बाद बारात आने वाली थी।

उल्लेखनीय है कि नफीस राणा बीती मंगलवार की देर शाम अपने ट्रैक्टर ट्रोले में गन्ना लेकर गांव भसाना में स्थित शुगर मिल में जा रहा था कि कांधला रोड पर पीर के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक चालक ने ट्रैक्टर ट्रोले में जोरदार टक्कर मार दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गलती ट्रक चालक की है, क्योंकि नफीस गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्रोले को लेकर अपनी साइड पर चल रहा था। नफीस अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए अपने ट्रेक्टर ट्रोले से गन्ने की ढुलाई का काम करता था। ग्रामीणों ने एसडीएम बुढ़ाना से मृतक के आश्रितों को मुआवजा दिए जाने की मांग की है। उधर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को जेल भेज दिया है। घटना को लेकर गांव जौला में भारी शौक है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय