Saturday, May 4, 2024

फतेहाबाद: रेलगाडिय़ों का ठहराव नहीं होने पर ग्रामीणों ने नेताओं का पुतला फूंक मनाया दशहरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहाबाद। रेलगाडिय़ों के ठहराव को लेकर पिरथला-ललोदा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को 17वें दिन गांव पिरथला के ग्रामीणों ने अवतार सिंह संधू की अध्यक्षता में धरना देकर भूख हड़ताल की। दशहरे के अवसर पर केंद सरकार, रेल मंत्रालय तथा सांसद सुनीता दुग्गल का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया।

भूख हड़ताल में गुरजंट सिंह, सतीश जांगड़ा, सत्यनारायण, मोनू जांगड़ा, बलकार सिंह शामिल हुए। अवतार सिंह संधू ने कहा कि दशहरे के त्यौहार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव, सांसद सुनीता दुग्गल, रेलगाडिय़ों के ठहराव की मांग को गंभीरता से नहीं ले रहे है, इसलिए उन्होंने दशहरे के त्योहार पर तीनों नेताओं का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि अहंकार एक दिन रावण का भी समाप्त हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरकार व रेलवे अधिकारियों को जनहित के फैसले लेकर तुरंत प्रभाव से यहां रेलगाडिय़ों का ठहराव करना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के ग्रामीण लगातार 17 दिनों से भूख हड़ताल व धरने पर बैठे हैं, लेकिन सरकार व प्रशासन उनकी कोई सुध नहीं ले रहा है।

प्रदर्शनकारियों में अमरीक नंबरदार, हरपाल नंबरदार, जगदीश नंबरदार, रमेश डांगरा, हनुमान फौजी, नौरंग जांगड़ा, बलजीत जांगड़ा, लीला फतेहपुरी, सतपाल नैन, सदासुख, रामकुमार, घड़सी राम, महिंद्र सिंह आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय