Wednesday, April 10, 2024

शामली के गांव चंदेनामाल से भोजपुरा तक सड़क निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद के गांव चंदेनामाल से लेकर सहारनपुर जनपद के गांव भोजपुरा तक सीमाओं को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण किया जा रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया और ठेकेदार ओर अवर अभियंता पर भ्रष्टाचारियों का आरोप लगाया है । जहा उन्होंने विरोध जताते हुए कहा कि दो जनपद को जोड़ने वाली सड़क  को  मानक अनुसार ना बनाए जाने का आरोप लगाया है ।जबकि गाव के बराबर की सड़क मात्र चार दिन में ही टूट गयी है।

 

शामली में एक बार फिर भ्रष्टाचार्यों का मामला सामने आया है। जहां पर थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव चदेना माल से लेकर सहारनपुर जनपद के भोजपुरा गांव तक1500 मीटर की सड़क बनाने का कार्य किया जा रहा है। सड़क जहां बिना साफ सफाई किये और पुरानी सड़क को तोड़े बिना ही उस पर नॉर्मल सड़क का तारकोल ओर रोड़ी डालकर सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। वही इस बात को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया।

 

ग्रामीणों का कहना है। कि सड़क के नीचे ना तो किसी तरीके के गड्ढे भरे जा रहे हैं और ना ही पुरानी सड़क को तोड़कर मजबूती के लिए उसमें काम किया जा रहा है। टूटी हुई सड़क के ऊपर रोड़ी और तारकोल गिरकर रोलर फेर जा रहा है। सड़क की मोटाई भी मानको के अनुसार नहीं है। कहीं-कहीं पर आधा और कहीं-कहीं पर पोन इंची का फर्क है। ग्रामीणों का कहना है, कि सड़क बनाने के लिए मानको को अनदेखा तो किया जा रहा है। वहीं चार दिन पहले बनी सड़क के हालात को देखते हुए भी ग्रामीणों में आक्रोश है।

वही मौके पर पहुंचे पीडब्ल्यूडी के अवर अभियंता अभिषेक का कहना है।कि ये सड़क को मानको के अनुसार बनाया जा रहा है शामली जनपद के गांव चदेना माल से लेकर सहारनपुर जनपद के भोजपुर गांव तक बनाया जाएगा।जिसकी लंबाई 1500 मीटर और चौड़ाई तीन मीटर के करीब रखी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय