Sunday, May 19, 2024

शामली में पुलिस ने किया युवक की हत्या का खुलासा, पत्नी के बारे में अशब्द कहने पर उतरा था मौत के घाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में ट्यूबवेल पर हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जिसके पास से मृतक की दो सोने की बाली और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि बीती 6 अक्टूबर को बाबरी थाना क्षेत्र के गांव चूनसा के जंगलों में ट्यूबवेल एक युवक का शव पड़ा मिला था। जिसकी पहचान अनिल निवासी चूनसा के रूप से हुई थी। इसके संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। जिसमें पुलिस ने मंगलवार को हत्या की घटना को अजाम देने वाले आरोपी युवक अरुण निवासी गांव भारसी थाना कांधला को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पकड़े गए आरोपी ने पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान बताया कि मृतक अनिल कुमार उसके साथ गांव भाजू स्थित बिजली घर पर संविदा कर्मी के तौर पर कार्य करता था। जहां उन्होंने अन्य कर्मचारियों के साथ बैठकर शराब पी, इसी बीच मृतक ने अरुण की पत्नी के बारे में कुछ अशब्दों का प्रयोग किया था। जोकि उसके मन को काफी चुभ रहे थे।  बताया कि 5 अक्टूबर को वह बिजली घर पर लेटा हुआ था, तब वहां पर एक विपिन नामक का एक लाइनमैन आया जिसके बाद आरोपी तीन बियर लेकर आया और दो बियर खुद पी और एक बियर लाइनमैन को पिलाई।

आरोपी ने लाइनमैन से अनिल की ट्यूबवेल पर चलने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया, अत्यधिक दबाव बनाने के बाद लाइनमैन उसके साथ चलने को तैयार हो गया। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी मोटरसाइकिल से गांव पहुंचे,जहां लाइनमैन ने इशारा करके आरोपी को अनिल की ट्यूबवेल बता दी। इसके बाद आरोपी रात्रि करीब 11:00 बजे ट्यूबवेल पर पहुंचा तो उसने अनिल को आवाज़ लगाई। अनिल ट्यूबवेल से बाहर आया तो आरोपी ने उसे खींचकर चारपाई पर गिरा लिया, और अनिल की छाती में पसलियों पर लगातार घुसे वह घुटनों से वार किया। साथ ही एक हाथ से उसका मुंह भी दवा लिया।

आरोप के सिर पर गुस्सा इस कदर हावी था कि वह उसे तब तक पिटता रहा जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। जिसके बाद आरोपी की चप्पल भी अंधेरे में इधर-उधर हो गई थी। उसने मोबाइल की टॉर्च चला कर अनिल का मोबाइल एवं दोनों कानों के सोने की बाली नीचे से उठा ली और उक्त सामान को उठाकर अपने साथ ले गया और मृतक के मोबाइल को कृष्णा नदी के गहरे पानी में फेंक कर फिर से बिजली घर पर जाकर ड्यूटी करने लगा जिससे उस पर किसी को शक ना हो। पुलिस ने आरोपी के पास से मृतक के सोने की बाली व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय