Saturday, September 28, 2024

फ्लाईओवर के विरोध में कड़ाके की ठंड के बीच जारी रहा ग्रामीणों का धरना

शामली। कड़ाके की ठंड के बीच कंडेला में फ्लाईओवर के विरोध में ग्रामीणों का धरना जहां 15 वें दिन भी जारी रहा, वहीं भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह किसानों के बीच पहुंचें। एमएलसी ने एनएचएआई के बागपत यूनिट के पीडी से फोन पर वार्ता की, लेकिन उन्होंने दिल्ली स्तर के अधिकारियों का मामला बताकर हाथ खड़े कर दिए। इस एमएलसी ने किसानों को दिल्ली बात करने का आश्वासन दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव कंडेला से गुजरने वाले रिंग रोड पर निमार्णाधीन फ्लाईओवर की कम ऊंचाई के विरोध में किसान धरना दे रहे हैं। भाजपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनुज चौहान भी किसानों के समर्थन में निरंतर धरने पर डटे हैं। एक दिन पूर्व भाजपा नेत्री मृगांका सिंह भी धरनास्थल पर पहुंची थी, जिसके बाद एसडीएम और एनएचएआई के अधिकारियों ने मौके पर किसानों से वार्ता की थी।

 

किसानों ने फ्लाईओवर की ऊंचाई बढ़ाने और उसके नीचे की सड़क को मुख्य मार्ग से समतल कराकर बनवाए जाने की मांग की। इसके बाद फ्लाईओवर के 200 मीटर का दायरा छोड़कर अन्य रोड का निर्माण कराने पर सहमति दे दी थी। मंगलवार को फ्लाईओवर की ऊंचाई बढ़ाने की मांग को लेकर 15वें दिन भी धरना जारी रहा।

 

इस दौरान भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह धरनास्थल पर पहुंचे तथा किसानों से उनकी समस्याएं जानी। इसके बाद एमएलसी ने एनएचएआई बागपत यूनिट के पीडी से फोन पर बातचीत की। पीडी ने एमएलसी को बताया कि फ्लाईओवर नक्शे के अनुरूप बनाया जा रहा है। अब फ्लाईओवर की ऊंचाई दिल्ली स्तर के अधिकारियों के द्वारा ही बढ़वाई जा सकती है।

 

एमएलसी ने किसानों को दिल्ली स्तर के अधिकारियों से वार्ता कर समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। वहीं, कड़ाके की ठंड में डटे किसानों ने मांग पूरी नहीं होने तक धरना जारी रखने की चेतावनी दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय