Sunday, May 19, 2024

शामली में कब्रिस्तान पर जाने वाले रास्ते की भूमि को कब्जा मुक्त कराए जाने की मांग,डीएम दफ्तर पहुंचे ग्रामीण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। कब्रिस्तान पर जाने वाले रास्ते की भूमि पर कंपनी द्वारा अपने निजी रास्ते के लिए उपयोग के जाने का ग्रामीणों ने आरोप लगाया है। कंपनी द्वारा उक्त रास्ते पर अपना कब्जा कर लिया है। जिसके चलते मुस्लिम समाज के लोगों को कब्रिस्तान में आने जाने मे लिए रास्ता नहीं मिल रहा है। जिसमें मुस्लिम समाज में काफी रोष व्याप्त है। जिसके चलते ग्रामीण डीएम से अवैध कब्ज़ा हटाए जाने की मांग की है।

झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव टिटोली निवासी मुस्लिम समाज के दर्जनों लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने डीएम को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनके गांव में पशुचर की भूमि के बराबर में स्थित कब्रिस्तान पर जाने वाले रास्ते की भूमि को एक कंपनी द्वारा रास्ते पर अवैध कब्जा कर लिया गया है। जो कि मुस्लिम समाज को कब्रिस्तान में आने जाने में व मुर्दे दफनाने के लिए रास्ता नहीं बचेगा। जिससे मुस्लिम समाज में काफी रोज व्याप्त है।

 

मुस्लिम समाज के लोगों ने डीएम से कब्रिस्तान की भूमि पर जाने वाले रास्ते से अवैध कब्जा छुड़वाए जाना व राजस्व टीम को पुलिस बल के साथ आवेदित किए जाने व मौके पर जांच कर कब्रिस्तान पर जाने वाले रास्ते से कंपनी का अवैध कब्जा छुड़वाए जाने की डीएम से मांग की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय