Sunday, April 28, 2024

देश में सीएए कानून लागू करना सरकार का सराहनीय कदम : विपिन भारतीय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)। केंद्र सरकार द्वारा देश भर में सीएए कानून लागू करने पर हर्ष व्यक्त करते हुए भाजपा जिला मंत्री विपिन भारतीय ने कहा कि भारत के  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने  सीएए कानून लागू करके ऐतिहासिक व सम्मानजनक फैसला लिया है। भारतीय ने सीएए लागू करने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताते हुए कहा कि इस कानून को लागू करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है।
उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर विपक्षी दलो के नेता वोट बैंक के लिए तरह- तरह के भ्रम फैलाकर देश में अराजकता का माहौल पैदा करना चाहते हैं, जबकि सीएए न ही किसी धर्म के खिलाफ है और न ही इससे किसी की नागरिकता जाती है। उन्होंने कहा कि इस कानून से किसी भी जाति, समुदाय और धर्म के लोगो को कोई हानि नहीं होगी। सीएए के तहत पड़ोसी देशों से आकर भारत में रह रहे अल्पसंख्यक शरणार्थियों को भारत की नागरिकता प्रदान की जायेगी। जिसका लाभ सभी शरणार्थियों को मिलेगा।
उन्हें वह सभी सुविधा मिल जाएगी जो भारत के नागरिको को मिलती है। प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसे लाखो शरणार्थियों को तोहफा दिया से जो बरसों से भारत की नागरिकता मिलने की राह देख रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय