Saturday, July 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में बलात्कार कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, मुकदमा दर्ज

चरथावल। युवती के साथ बलात्कार करने व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पिता ने एक युवक के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा  दर्ज कराया है। थाना क्षेत्र के गांव निर्धना निवासी व्यक्ति ने दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग पुत्री करीब दस बारह दिन पूर्व पशुओं का चारा लेने के लिये जंगल में गयी थी। आरोप है कि जब पीडित की पुत्री रब्बान के खेत के निकट पहुंची, तो उसके गांव के ही आरोपी वसीम ने मेरी पुत्री को जबरदस्ती गन्ने के खेत में खीच कर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वहीं आरोपी ने मेरी पुत्री को इस बारे में किसी के सामने बताने पर परिजनों व भाईयों को जान से मारने की धमकी दी।

पीडित की पुत्री ने डर के कारण परिजनों को आपबीती नहीं बताई और डरी सहमी रहने लगी। सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो प्रसारित होने पर पीडिता ने सारी बाते अपनी मां को बतायी। घटना की जानकारी होने पर पीडित ने आरोपी के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया और आनन-फानन में पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर घटना की जानकारी की ओर पीडि़त पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में इधर-उधर भागदौड़ की, लेकिन अभी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने कहा कि जल्द की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पीडि़त युवती के परिजनों में भय बना हुआ है। गांव में  अजीब सी खामोशी बनी हुई है और गांववासी दबी जुबान में इसी प्रकरण की चर्चा करते नजर आ रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय