Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में विश्व हिंदू परिषद ने किया फरमान जारी लिखा -करवा चौथ के इस पवित्र त्यौहार पर मेहंदी हिंदू बहनों से ही लगवाए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। 1 नवंबर को मनाए जाने वाले करवाचौथ के त्यौहार को लेकर मुजफ्फरनगर जनपद में विश्व हिंदू परिषद ने एक फरमान जारी किया है। जिसका नगर में बाकायदा पंपलेट बाटकर प्रचार भी किया जा रहा है। इस पंपलेट में लिखा गया है की अपना त्यौहार अपनों को रोजगार, जिहादियों पर प्रहार ,करवा चौथ के इस पवित्र त्यौहार पर मेहंदी हिंदू बहनों से ही लगवाए।

आपको बता दें कि करवा चौथ के त्यौहार पर अल्पसंख्यक समुदाय के युवक युवतियां करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं के हाथों पर मेहंदी लगाने का काम करते हैं। जिसको लेकर विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि हिंदू बहू बेटियों के हाथों पर मेहंदी लगाने के बहाने यह लोग लवजिहाद को बढ़ावा देते हैं। जिसके चलते विश्व हिंदू परिषद के द्वारा नगर में 30 और 31 अक्टूबर को 12 जगहों पर मेहंदी केंद्र भी बनाये जायेगे। जहां पर करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाएं हिंदू युवतियों से आकर मेहंदी लगवा सकेंगे जिसके प्रचार को लिए विश्व हिंदू परिषद के द्वारा नगर में पंपलेट भी बाटे जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि करवा चौथ के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता लगातार सड़क पर उतरकर जहां-जगह दुकानों पर जाकर मेहंदी लगा रहे युवक युवतियों के आधार कार्ड चेक करेंगे और अगर कोई युवक या युवती अल्पसंख्यक समाज से पाया जाता है तो ये लोग उन्हें किसी भी हालत पर मेहंदी लगाने नहीं देंगे। इसे लेकर बाकायदा बुधवार को विश्व हिंदू परिषद के प्रांत सगौरक्षा प्रमुख ललित महेश्वरी के घर एक बैठक का आयोजन भी किया गया था। जिसमें करवा चौथ को लेकर आगे की रणनीति भी तैयार की गई।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ललित माहेश्वरी ने कहा कि अभी एक हमारा पवित्र पर्व करवा चौथ आ रहा है तो उस पर सभी हमारी हिंदू महिलाएं व बच्चियां मेहंदी लगवाती है। विश्व हिंदू परिषद ने यह तय किया कि क्यों अपनी ही बहनो से मेहंदी लगवाएं तो पिछले वर्ष भी व इस वर्ष भी 30 और 31 अक्टूबर को हिन्दू महिलाओ को हिन्दू बालिकाएं मेहंदी लगाएंगी तो इसलिए हम ने शहर भर में 12 केंद्र तय किए हैं जिसमें नई मंडी शहर एवं गांधी कॉलोनी तय हो रहे हैं, हमारा कहना है कि अपना त्यौहार एवं अपनों को रोजगार उन्हीं से मेहंदी लगवाये, मुस्लिम बच्चियां जिस समय मेहंदी लगाती हैं तो हमारे यहां कि लड़कियों के नंबर लेकर अपने भाइयों को देती हैं।

कहा कि मुस्लिम लड़का ही नहीं अगर मुस्लिम लड़की भी मेहंदी लगा रही होगी तो हम उसे नहीं बैठने देंगे एवं उनका आधार चेक करेंगे और उनके चेहरे से उसे मिलाएंगे एवं उस चेहरे से है या नहीं यह भी हम चेक करेंगे, पिछले वर्ष भी ऐसे ही किया था और हम बिल्कुल भी किसी मुस्लिम लड़की या लडके को अपने यहां मेंहदी नहीं लगाने देंगे, हम उसकी दुकान सख्ती के साथ उठा देंगे एवं उसकी मेहंदी नहीं लगने देंगे और हमने पहले से ही सब दुकानदारों को बता रखा है कि यहां जिसे भी मेहंदी लगवानी है। आप पहले से ही देखकर रखें एवं केवल हिंदू लड़के या लड़की हो ताकि हमारे इस त्यौहार की पवित्रता बनी रहे। और पहले ही आप देख कर रखें केवल हिंदू लड़के या लड़कियां हो, बिल्कुल बजरंग दल की पूरी टीम घूमेगी एवं हम भी उसके साथ होंगे, हमारा अपनी बहनों और बेटियों से निवेदन है कि वह अपने आप को बचाकर रखें और इस पवित्र त्यौहार की पवित्रता बनाकर रखें। अपनी ही बहनों से मेहंदी लगवाये जिससे उनका रोजगार मिलेगा और उनका हाथ निखर कर आएगा साथ ही जो दुर्घटनाएं घटती है उससे हिंदू समाज बचेगा।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय