Thursday, July 4, 2024

कांग्रेस नेता डा. हरक सिंह के घर ईडी की छापेमारी पर बोला वाजिद, आलमारी खोलने को चाबी बनाने आया था

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री कांग्रेस नेता डॉ. हरक सिंह रावत के डिफेंस कालोनी स्थित आवास पर प्रवर्तन निदेशालय ईडी की छापेमारी चल रही है। इस छापेमारी पर भले ही ईडी अधिकारी कोई बात न कर रहे हों पर एक चाबी बनाने वाले लड़के वाजिद ने काफी कुछ कह दिया है।

कांग्रेस नेता डॉ. हरक सिंह रावत के दिल्ली, देहरादून, चंडीगढ़ जैसे 16 स्थानों पर जगहों पर भी छापेमारी चल रही है। बुधवार को हरक सिंह रावत के आवास पर चाभी बनाने वाले वाजिद ने बाहर निकलकर जो जानकारी दी वह छापेमारी की कार्रवाई की तह की चर्चा की करती है। वाजिद ने बताया कि उसे आलमारी की चाबी बनाने के लिए सम्पर्क किया गया था। उसने चाबी बनाई और वहां से सिर्फ एक फाइल निकाली गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉ. हरक सिंह के आवास पर उनकी पत्नी मौजूद हैं। वाजिद के अनुसार उसे चाबी बनाने में करीब डेढ़ से दो घंटे का समय लगा। मौके पर चार-पांच ईडी के अधिकारी उपस्थित थे, जो लगातार चर्चा कर रहे हैं। वाजिद ने बताया कि मुझे सर्वे चौक स्थित एक कार्यालय से फोन किया गया और 11 बजे वह चाबी बनाने लग गया था। उसने बताया कि आलमारी की चाबी बनाने के बाद आलमारी को खोलकर देखा गया, उसमें केवल फाइलें थीं। घर के अंदर छह से सात आदमी हैं जो ईडी के अधिकारी रहेंगे होंगे। वाजिद का कहना है, उस आलमारी के अंदर केवल फाइलें हैं। उसका कहना था कि मैंने उनकी पत्नी की उपस्थित में आलमारी खोली है। फिलहाल छापेमारी जारी है। यह जानकारी वाजिद के हवाले से मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय