Saturday, June 22, 2024

वांटेड ‘लेडी डॉन’ को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार,25,000 का इनाम था घोषित

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 22 वर्षीया कुख्यात ‘लेडी डॉन’ को फतेहपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। यह दीपक अग्रोला और करमवीर काला गैंग की सदस्य भी है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की निवासी कैली तंवर के रूप में हुई है और उसके सिर पर 25,000 रुपये का इनाम भी था। पुलिस के अनुसार, ‘लेडी डॉन’ कैली तंवर लोनी थाने में दर्ज एक हत्या के मामले में वॉन्टेड थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खुफिया जानकारी मिली कि वह दिल्ली के फतेहपुर बस स्टैंड के पास आने वाली है। पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) अमित कौशिक ने कहा, “जानकारी के आधार पर उसे सोमवार को फतेहपुर इलाके से पकड़ लिया गया।” पूछताछ के दौरान, उसने हत्या के मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया और बाद में उसे सीआरपीसी की धारा 41.1 (बीए) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। अधिकारी ने कहा कि लोनी में दो समूहों के बीच पुरानी दुश्मनी के चलते हत्या हुई।

 

अधिकारी ने कहा, ”इस हत्या की आरोपी दीपक अगरोला और करमवीर काला गैंग की सदस्य है। यूपी पुलिस ने कैली की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया था।” डीसीपी ने कहा, “इससे पहले 3 मई को, इसी मामले में वॉन्टेड एक अन्य आरोपी मोहम्मद फैजान उर्फ नन्हे को भी स्पेशल सेल की टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय