Tuesday, June 25, 2024

वाराणसी पहुंचे रामायण के राम अरुण गोविल, पीएम के लिए काशीवासियों से मांगा वोट

वाराणसी। वाराणसी लोकसभा सीट में सातवें चरण में 1 जून को मतदान होना है। मतदान से पहले बीजेपी नेताओं का वाराणसी दौरा लगातार जारी है। इसी क्रम में मेरठ सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल वाराणसी पहुंचे। अरुण गोविल ने यहां मीडिया रूबरू होते हुए अपने ट्विटर पर पोस्ट पर अपना पक्ष रखा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में मतदान के बाद अरुण गोविल के ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है कि हमने आंखे बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया.’ इस पोस्ट के वायरल होने के बाद सियासी बवाल मच गया था। जिस पर अब बीजेपी नेता अरुण गोविल ने पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि, वो पोस्ट एक रेगुलर पोस्ट था और हम लोग पिछले तीन साल से हर रोज के एक ट्वीट पोस्ट करते हैं, जो थॉट ऑफ़ द डे था लेकिन इसका गलत मतलब निकाला गया था। बाकी उसका कुछ पॉलिटिकल मतलब नहीं था। अरुण गोविल ने कहा कि, जनादेश भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बहुत अच्छा होगा। विपक्ष पर शायरान अंदाज तंज करते हुए कहा कि, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम कहना है, विपक्ष वही काम कर रहा है।

 

वाराणसी में मतदान से पहले पार्टी बीजेपी नेता प्रचार-प्रसार के लिए पूरी तांकत झोंक रहे हैं। वाराणसी में चुनाव प्रचार थमने से पहले बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने डेरा डाला हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी बड़ी जीत दिलाने के लिए खुद गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, 2 मुख्यमंत्री सहित लगभग आधा दर्जन स्टार प्रचारकों ने कमान संभाल रखी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय