Sunday, June 9, 2024

गाजियाबाद में मतगणना प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे कर्मचारियों को चेतावनी  

गाजियाबाद। लोकसभा सामान्य निर्वाचन की मतगणना के लिए आईटीएस मोहन नगर में मतगणना कर्मियों का प्रशिक्षण आयोजित हुआ। जिसमें 114 मतगणना पर्यवेक्षक, 114 मतगणना सहायक, 114 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ 114 माइक्रो ऑब्जर्वर का प्रशिक्षण कराया गया। जबकि 26 मतगणना कर्मचारी अनुपस्थित रहे। अनुपस्थित कर्मचारियों में 12 माइक्रो ऑब्जर्वर, 10 मतगणना पर्यवेक्षक, 1 मतगणना सहायक और 3 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शामिल हैं। इन सभी को सख्त चेतावनी दी गई कि वो आज बुधवार सुबह प्रशिक्षण प्राप्त कर लें अन्यथा उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ-साथ 44 अधिकारियों को बैलेट पेपर की मतगणना के लिए प्रशिक्षण कराया गया।

लोक सभा निर्वाचन के कार्मिक प्रभारी अभिनव गोपाल के नेतृत्व में मोहम्मद लतीफ, श्रवण कुमार, अरविंद आदि द्वारा प्रशिक्षण दिया गया। उक्त प्रशिक्षण को संबोधित करते हुए कार्मिक प्रभारी अभिनव गोपाल मुख्य विकास अधिकारी गाजियाबाद द्वारा सभी को निर्देश दिए गए कि अपने कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने कार्य को अंजाम दें। मतगणना कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरते। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मतदान सफलता पूर्वक कराया है उसी प्रकार मतगणना अच्छे से कराएं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने सभी मतगणना कर्मियों को निर्देश दिया गया कि प्रत्येक अधिकारी,कर्मचारी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने दायित्व का निर्वहन करें। जिलाधिकारी ने बताया कि मतगणना स्थल पर सभी कर्मियों के लिए मूलभूत जरूरतों की पूर्ति की जाएगी। गर्मी को देखते हुए कूलर, पंखा, भोजन, पानी सहित अन्य सुविधाओं का पूरा इंतजाम किया गया है। प्रशिक्षण में पीएन दीक्षित, पवन कुमार भाटी एवं कार्मिक टीम उपस्थित रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय