Saturday, May 11, 2024

पश्चिम बंगाल ट्रेन हादसा: बाकुंडा में दो मालगाड़ियों की टक्कर, तेरह डिब्बे पटरी से उतरे,इलाके में मची अफरा-तफरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाकुंडा। जिले के उन्दा इलाके में रविवार तड़के दो मालवाहक रेल गाड़ियों की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तेरह डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।

मिली जानकारी के अनुसार तड़के करीब सवा चार बजे उन्दा रेलवे स्टेशन पर लूप लाइन पर खड़ी एक माल गाड़ी को दूसरी मालगाड़ी ने टक्कर मार दी। इसके कारण दोनों मालवाहक गाड़ियों के तेरह डिब्बे पटरी से उतर गए। टक्कर की तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर आए। उन्होंने चालक को बचाया। बताया जा रहा है कि उन्हें मामूली चोटें आईं हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे को लेकर सवाल खडे होकर रहे हैं। सबसे बडा सवाल यह है कि मालगाड़ी एक लाइन पर खड़ी होने के बावजूद दूसरी मालगाड़ी कैसे आ गई? घटना भुवनेश्वर में कोरोमंडल एक्सप्रेस में हुए हादसे की याद दिलाता है।

घटना के कुछ ही देर बाद दक्षिण पूर्व रेलवे के आद्रा डिवीजन के डीआरएम मनीष कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। प्रारंभिक तौर पर यही लग रहा है कि गलती ड्राइवर की है। दो मालवाहक गाड़ियों की टक्कर से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी है। इसके अलावा लाइन का सिग्नल और प्लेटफार्म को भी नुकसान पहुंचा है।

घटना के कारण दक्षिण पूर्व रेलवे की आद्रा खड़गपुर शाखा में ट्रेनों की आवाजाही बाधित हो गई, शाम को ट्रेनों की आवाजाही कुछ हद तक सामान्य हो सकी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय