Saturday, May 18, 2024

बिजली कर्मचारी कनेक्शन काटने पहुंचे तो ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस में मुकदमा हुआ दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुए गाँव बाखर नगर में बकाया बिल पर विद्युत कनेक्शन काटने पहुँचे ठेका कर्मचारियों ने ग्रामीणों पर अभद्रता व मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की व थाने पर प्रदर्शन किया। भोपा थाना क्षेत्र के गांव बाखर नगर में बकाया विद्युत बकाया जमा न करने पर उपभोक्ता का कनेक्शन काटने के दौरान ग्रामीणों द्वारा अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है।

मखियाली उपकेन्द्र पर तैनात अवर अभियन्ता विकास मिश्रा ने तहरीर देकर बताया कि मखियाली उपकेन्द्र से जुड़े गाँव बाखर नगर में निविदा कर्मचारी अमित, ललित, दीपक, जितेन्द्र, विपुल विद्युत बिल जमा करने का कैम्प लगाये हुए थे। अमित कुमार द्वारा अवर अभियंता को अवगत कराया गया कि वह विद्युत बकाया जमा न करने वाले उपभोक्ता का कनेक्शन काटने पहुँचे, तो चार व्यक्तियों सहित उनके अज्ञात साथियों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी व सरकारी कागज़ात भी फाड़ दिये तथा निविदाकर्मियों के मोबाइल फोन भी तोड़ दिये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसी प्रकार निविदा कर्मियों ने अपनी जान बचाई। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर कर्मचारियों ने भोपा थाने पर प्रदर्शन किया। अवर अभियंता ने बताया कि निविदाकर्मी अमित द्वारा मारपीट व सरकारी कार्य मे बाधा पहुंचाने की घटना से अवगत कराया गया था, उनके द्वारा आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गयी है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि जाँच कर कार्रवाई की जायेगी।

ऊर्जा मन्त्री के आदेशों को दिखाया ठेंगा-ऊर्जा मन्त्री द्वारा विद्युत बकायेदारों के कनेक्शन काटने की रोक के आदेश का समाचार गुरुवार को समाचार पत्र के मुख पृष्ठ पर प्रकाशित हुआ था, जिससे विद्युत बकायेदारों ने राहत की सांस ली थी। शुक्रवार को बाखरनगर में विद्युत बकायेदार का कनेक्शन काटने पहुँचे निविदा कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना प्रकाश में आई है। ऊर्जा मन्त्री के आदेश के बारे में जानकारी की तो अवर अभियंता सवाल पर गोल हो गये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय