Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में चेक बाउंस मामले में हापुड़ पुलिस ने व्यापारी को उठाया, पत्नी और भतीजे पीछे दौड़े, कंटेनर से कुचलकर दोनों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पुलिस का एक कारनामा सामने आया है। जिसमें एक व्यापारी को पुलिस ने उठा लिया। व्यापारी की पत्नी पुलिस गाडी का पीछा कर रही थी। उसको कंटेनर ने कुचल दिया।

देर रात मेरठ पहुंची हापुड पुलिस ने चेक बाउंस मामले में एक व्यापारी को घर से जबरन उठा लिया। पुलिस कारोबारी को हापुड लेकर जा रही थी। इसी दौरान व्यापारी की पत्नी अपने भतीजे के साथ स्कूटी से पुलिस गाड़ी के पीछे चल दी। पुलिस का पीछा कर रही व्यापारी की पत्नी और भतीजे की स्कूटी कैंटर से टकराई। जिससे कैंटर ने दोनों को कुचल दिया। इससे व्यापारी की पत्नी चित्रा और भतीजे मोहित की मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे का पता पुलिस को चला तो व्यापारी को थाने में छोड़कर चुपचाप भाग गए। व्यापारी ने हापुड़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी के साथ हापुड़ के एक व्यापारी पर जान से मारने की धमकी का भी आरोप लगाया है।

घटना गुरुवार रात की है। व्यापारी चेतन प्रकाश ने बताया कि कल रात 5 गाड़ियां उनके घर पहुंची थी। जिसमें हापुड पुलिस के करीब 15 लोग सादी वदी में थे। सभी खुद को हापुड़ पुलिस बता रहे थे। चेक बाउंस होने की बात कहकर उसके भाई के नाम का कोर्ट का गैर जमानती वारंट दिखाया। इसके बाद उसे अपने साथ ले जाने लगे।

इस पर उसकी पत्नी चित्रा और भतीजा मोहित और परिवार के अन्य लोगों ने विरोध किया। बाद में पुलिस ने मुझे गाड़ी में बिठाया और हापुड़ ले जाने लगी। मेरी पत्नी और भतीजा स्कूटी से पुलिस की गाड़ी का पीछा करने लगे। मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के रास्ते में कंटेनर की टक्कर के कारण पत्नी और भतीजे की मौत हो गई। व्यापारी का कहना है कि घटना के बाद हापुड़ पुलिस मुझे ट्रांसपोर्ट नगर थाने में छोड़कर चली गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय