Sunday, April 28, 2024

वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी मनीषा रानी ने जीता इस साल का ‘झलक दिखला जा’ शो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। पॉपुलर रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-11’ में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी मनीषा रानी को विजेता घोषित किया गया है। मनीषा ने शोएब इब्राहिम सहित चार अन्य प्रतियोगियों को पछाड़कर ट्रॉफी पर कब्जा किया है। मनीषा को ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपये नकद का भी पुरस्कार मिला है। मनीषा के कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को भी 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी गई। इतना ही नहीं, मनीषा और उनके कोरियोग्राफर को अबू धाबी के यस आइलैंड की मुफ्त यात्रा भी मिलेगी।

मनीषा ने शो के ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी थामे हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मनीषा ने फोटो को कैप्शन के साथ लिखाकि “सपने सच होते हैं। आज आपकी सराहना करना काफी नहीं है…बिहार के एक छोटे से गांव की एक लड़की ने एक बड़ा सपना देखा और पूरा भारत उस सपने को पूरा करने के लिए एकजुट हो गया। उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे झलक के सफर में इतना प्यार दिया और ट्रॉफी दी। मैं बस इतना ही कह सकती हूं, ”आपकी तारीफ में क्या कहें, आप हमारी जान बन गईं।” मैं बहुत खुश हूं…।” उन्होंने अनोखे अंदाज में अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

”झलक दिखला जा” के शीर्ष पांच प्रतियोगियों में मनीषा के साथ शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्र, अद्रिजा सिन्हा और धनश्री वर्मा शामिल थे। सिर्फ मनीषा ही नहीं बल्कि धनश्री वर्मा को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी और उन्होंने टॉप फाइव में जगह बनाई।

दरअसल, यह शो 11 नवंबर को सोनी टीवी पर शुरू हुआ और 2 मार्च को इसका ग्रैंड फिनाले हुआ। ‘मर्डर मुबारक’ के कलाकार सारा अली खान, विजय वर्मा और संजय कपूर फिनाले के मेहमान थे। ‘झलक दिखला जा-11’ को फराह खान, अरशद वारसी और मलायका अरोड़ा ने जज किया था। शो को गौहर खान और ऋत्विक धनजानी ने होस्ट किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय