Sunday, May 5, 2024

यूपी में जीतेंगे 80 में से 80 सीट, पूरे देश मे 400 से अधिक सीट जीतेंगेः केशव प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज गाजियाबाद पहुंचे। जहां बैठक के दौरान मुद्दा उठा कि पुलिस बीजेपी कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं करती है और कई बार सुनवाई करने पर उनको धमका देती है। इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं भी पहले कार्यकर्ता हूं उसके बाद उपमुख्यमंत्री हूं।

मुझे इस बात की जानकारी हुई मैंने पुलिस कमिश्नर को इस बारे में निर्देशित कर दिया है कार्यकर्ताओं के जो शिकायत आती हैं उनका निस्तारण तुरंत किया जाएगा उनकी शिकायत मेरी शिकायत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही जब उनसे पूछा गया कि उत्तर प्रदेश में नई शिक्षा नीति 2020 में आनी चाहिए वह कब तक आएगी तो भड़क गए और उन्होंने कहा कि जब आनी होगी तब आ जाएगी। वही 2024 के चुनाव को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम 80 में से 80 सीट जीतने की स्थिति में है । यह एक ऐतिहासिक और निर्णायक चुनाव होगा।

पूरे देश में हमें 400 से अधिक सीट मिलेंगी। वही उनके सामने प्राइवेट स्कूल को लेकर भी शिकायत आई। शिकायत ये है कि स्कूल नए सेशन में किताबें महंगी बेच रहे हैं इसको लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में एक कमेटी बना दी गई है और अगर ऐसा कुछ सामने आता है तो कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय