Saturday, September 21, 2024

हमारे सहयोग के बिना हरियाणा में नहीं बनेगी किसी की सरकार: केजरीवाल

यमुनानगर। जगाधरी पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जगाधरी में आआपा प्रत्याशी आदर्श पाल के समर्थन में रोड शो कर वोट मांगे। जगाधरी के विभिन्न इलाकों में से रोड शो में भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया। यह रोड़ शो जगाधरी के विभिन्न इलाकों में निकाला गया।

शुक्रवार शाम जगाधरी पहुंचे केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि मैं मंदिर या गुरुद्वारा नहीं जा सकता, क्योंकि चुनाव घोषित हो चुका है। उन्होंने बाहर से ही माथा टेका। केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है । हरियाणा की जनता इन लोगों को गांव और गलियों में घुसने नहीं दे रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो भी सरकार बनेगी हमारी पार्टी के सहयोग के बिना नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि जेल में मुझे तोड़ने की बहुत कोशिश की गई, आम कैदियों वाली सुविधाएं भी मुझे नहीं दी गई। मेरी दवाइयां कुछ दिनों के लिए बंद कर दी गई। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी पार्टी की सरकार को तोड़ने के लिए और विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। लेकिन मेरा कोई भी विधायक तो दूर एक कार्यकर्ता नहीं टूटा । वहीं पंजाब में भी सरकार को अस्थिर कोशिश करने की कोशिश की गई। लेकिन उसमें भी इन लोगों को सफलता नहीं मिली।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह इस सरकार को उखाड़ फेंके, क्योंकि इसने आपके बेटे अरविंद केजरीवाल को जेल में रख, यातनाएं दीं। उन्होंने कहा कि पूरा हरियाणा बदलाव चाहता है। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, जगाधरी प्रत्याशी आदर्श पाल सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय