Sunday, September 8, 2024

बुलंदशहर में महिला सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखी ये बात

बुलंदशहर। जनपद में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किराए के मकान में रहने वाली महिला सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे से महिला सिपाही का फंदे से लटका शव बरामद कर जांच पड़ताल की। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि कासगंज निवासी शशि 2016 बैच की महिला सिपाही थी। उसकी शादी नहीं हुई थी और इन दिनों वह बुलंदशहर जनपद में महिला थाने में तैनात थी। यहां वह चांदपुर रोड स्थित सूर्य नगर प्रथम में किराए के मकान में अकेली रह रही थी। उसी मकान की दूसरी मंजिल पर रहने वाले किराएदार के बच्चे का जन्मदिन था, जिसके चलते परिवार के लोग महिला आरक्षी को रात निमंत्रण देने उसके कमरे पहुंचे। दरवाजा खटखटाने पर जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने खिड़की से अंदर देखा तो सिपाही का शव पंखे से फंदे के सहारे लटक रहा था। इसकी उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर महिला सिपाही शशि का फांसी के फंदे से लटका शव उतारा और छानबीन की। जांच के दौरान एक सुसाइ​ड नोट पुलिस को मिला। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला सिपाही ने सुसाइड नोट में मानसिक तनाव होने का जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस ने फॉरेंसिंक की मद्द से साक्ष्य जुटाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों को घटना की जानकारी दी। सुसाइड नोट का एक्सपर्ट से जांच कराते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय