Saturday, October 5, 2024

सहारनपुर में जहर खाने से हुई महिला की मौत,पुलिस ने फौजी पति सहित तीन लोगों के खिलाफ की रिपोर्ट दर्ज

 

सहारनपुर/नानौता। पांच दिन पूर्व जहर खाने के हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने आज मृतका के भाई की तहरीर पर फौजी पति सहित तीन लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। बता दें कि नगर के मोहल्ला शेखजादगान स्थित संतोष विहार कालोनी निवासी मंजू शर्मा पत्नी धीरज शर्मा की 31 मार्च को जहरीला पदार्थ खाने के चलते सहरानपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

इस संबंध में मृतका के भाई नरेंद्र शर्मा पुत्र पवन शर्मा निवासी ग्राम बिराल थाना बुढ़ाना जिला मुजफ्फरनगर ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2009 को बीएसएफ जवान धीरज शर्मा पुत्र हवलदार शर्मा निवासी ग्राम हिरनवाड़ा थाना बाबरी जिला शामली के साथ हुई थी। आरोप है कि उसकी बहन के ससुरालियों द्वारा कम दहेज का ताना देते हुए शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विवाहिता के पति धीरज शर्मा, ससुर हवलदार शर्मा व जेठ संजय शर्मा पर आरोप लगाया कि उपरोक्त द्वारा एक लाख रुपये लेकर भी बार बार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था तथा मृतका के पति ने अन्य महिलाओं के साथ संबंध भी बना लिए थे। मृतका द्वारा जब इस संबंध में ससुर व जेठ से शिकायत की गई तो पति द्वारा मृतका के साथ मारपीट करते हुए इस हद तक प्रताड़ित व उकसाया कि उसकी बहन ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी।

थानाध्यक्ष चन्द्रसैन सैनी ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर पति, ससुर तथा जेठ के विरुद्ध संबंंधित धाराओं के रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय