Sunday, May 19, 2024

मेरठ में ससुराल के लिए तीन बेटियों के लिए निकली महिला लापता, मां ने दर्ज कराई गुमशुदगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दौराला के वलीदपुर से मोदीनगर अपनी ससुराल के लिए निकली एक महिला अपनी तीन बेटियों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला का पता नहीं चल सका है। ससुराल न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पिता ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वलीदपुर गांव निवासी मुमताज ने बताया कि उसकी बेटी साहना की शादी मोदीनगर के विजयनगर निवासी इमरान से वर्ष 2003 में हुई थी। साहना की तीन बेटियां सानिया (20), युविज(16) व अरीबा(12) हैं। साहना का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इस पर चार माह पहले वह बेटियों के साथ मायके वलीदपुर आकर रहने लगी थी।

 

मुमताज ने बताया कि 12 फरवरी को साहना अपनी ससुराल वापस जाने को कहने लगी और तीनों बेटियों को साथ लेकर ससुराल के लिए निकल गई। लेकिन देर रात तक ससुराल नहीं पहुंची। साहना और उसकी तीनों बेटियों के लापता होने की सूचना मिलने पर परिजनों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी चारों का कोई सुराग नहीं लगा। काफी तलाश के बाद मुमताज ने थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी देते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस चारों को ढूंढने में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय