Monday, May 6, 2024

लुटेरी दुल्हन गैंग की महिला भोले-भाले ग्रामीण के साथ शादी करने का नाटक रचाकर सुहागरात की रात नगदी ज़ेवर लेकर फुर्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। लुटेरी दुल्हन  गैंग की महिला भोले-भाले ग्रामीण के साथ शादी करने का नाटक रचाकर सुहागरात की रात नगदी ज़ेवर लेकर फुर्र हो गई। पीडि़त ने लुटेरी दुल्हन  व बिचौलियों के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग पुलिस से की है।

गांव भैंसी निवासी प्रदीप कश्यप पुत्र तेजपाल ने थाने में तहरीर देकर बताया कि गांव का ही रहने वाला सजातीय सतेंद्र पुत्र सुभाष बीते दिनों एक पश्चिम बंगाल निवासी महिला गुलनाज़ अंसारी पत्नी हाशिम के साथ उसके घर आया था। महिला गुलनाज ने एक युवती का फोटो दिखाकर एक लाख रुपए में इसके साथ शादी कराने का प्रस्ताव रखा। सौदा 75 हज़ार रुपए में पटने पर महिला 2 हज़ार रुपए एडवांस लेकर कुछ दिनों में युवती को साथ लाकर शादी कराने की बात कहकर वापस चली गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीती 4 जुलाई को सतेंद्र व गुलनाज एक सीमा नाम की युवती के साथ उसके घर पहुंचे। बकाया 5 हजार रुपए लेकर महिला गुलनाज वापस चली गई। जिसके बाद प्रदीप ने 5 जुलाई को युवती सीमा के साथ गांव के एक मंदिर में शादी रचा ली। शादी में जुटे मेहमानों को प्रदीप ने बढिय़ा दावत भी दी।

बताया गया देर रात को सुहाग सेज पर जाने से पहले दुल्हन सीमा ने प्रदीप और इसके परिजनों को अपने हाथों से खाना परोसा। खाने खाते ही प्रदीप और इसका पूरा परिवार गहरी नींद सो गया। गुरुवार प्रात नींद से जागने पर दुल्हन सीमा घर से गायब मिली। जिसके चलते प्रदीप के घर में हड़कंप मच गया। बताया गया लुटेरी दुल्हन गैंग से जुड़ी सीमा पूरे परिवार को बेहोश करके घर में रखी नगदी, सोने चांदी के ज़ेवर और कीमती कपड़े लेकर फुर्र हो गई।

पीडि़त प्रदीप ने थाने में तहरीर देकर बताया कि लुटेरी दुल्हन सीमा एक लाख की नगदी, सोने चांदी के ज़ेवर सहित कीमती सामान समेटकर ले गई। शादी के नाम पे ठगी का शिकार हुए प्रदीप ने बिचौलिए सतेंद्र, गुलनाज और सीमा के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग पुलिस से की है। मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने लुटेरी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय