Thursday, May 9, 2024

मुज़फ्फरनगर में मकान की छत गिरी, बच्चे मलबे में दबे, पड़ोसियों ने निकाला, पहुंचाया अस्पताल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगर में देर रात से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते मकान की कच्ची छत गिर गई। छत के मलबे के नीचे बच्चे दब गए, जिन्हें मोहल्ले के लोग अस्पताल ले गए। मामूली तौर से घायल हुए बच्चों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड रामलीला टीला निवासी अली हसन पुत्र नूर मोहम्मद मकान बना रहे हैं। डेढ़ साल पहले उन्होंने दीवारें खड़ी कर मकान पर कच्ची छत डाल दी थी। देर रात अली हसन बच्चों के साथ घर में सोए थे। उन्होंने बताया कि मूसलाधार बारिश होने के चलते अचानक से मकान की कच्ची छत भरभरा कर गिर गई। छत के मलबे के नीचे उनके दो बच्चे दब गए। पड़ोसियों ने मौके पर पहुंच कर बच्चों को मलबे से निकाला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अली हसन ने बताया कि बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। बताया कि बच्चे सुरक्षित हैं। शहर कोतवाली पुलिस ने जानकारी मिलने पर मौके पर जाकर पूछताछ की।

अली हसन ने बताया कि उसने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवेदन किया हुआ है। बारिश के चलते 4 दिन पहले मिमलाना  रोड पर एक गरीब का मकान भरभरा कर गिर गया था। सौभाग्य से परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित रहे। वार्ड सभासद शौकत अंसारी ने पीडि़त मुनव्वर को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय