Thursday, May 9, 2024

नोएडा में महिला का शव नाले में मिला, बलात्कार कर हत्या की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दनकौर क्षेत्र के सलारपुर गांव के पास एक 35 वर्षीय महिला का शव नाली में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को शक है कि महिला की हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। लोगों में चर्चा है कि महिला के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि बीती रात को थाना दनकौर पुलिस को सूचना मिली कि सलारपुर गांव के पास सर्विस रोड पर बने हुए नाले में एक महिला का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि शव तीन-चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है, तथा अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

उन्होंने बताया कि मृतका की उम्र करीब 35 वर्ष है। उसके शरीर पर लाल रंग के कपड़े हैं। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। वहीं मौके पर इकट्ठी भीड़ के लोगों का कहना है कि महिला के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या की गई है और शव को ठिकाने लगाने के लिए नाले में फेंका गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय