Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में महिला की इनोवा कार को धोखाधड़ी कर बेचा, मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक महिला ने अपनी इनोवा कार किराए पर चलाने के लिए एक व्यक्ति को दिया। पीड़िता का आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर उसकी कार को किसी अन्य को बेच दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि कुमारी रश्मि अवस्थी पुत्र मोहन अवस्थी निवासी सेक्टर-62 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 29 अप्रैल वर्ष 2023 को उन्होंने अपनी इनोवा कार अंकित नामक व्यक्ति को दिया। उसके साथ उसका एग्रीमेंट हुआ कि 28 अप्रैल 2023 तक वह उसकी कार को चलाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता के अनुसार आरोपी ने कहा कि लद्दाख के एक होटल में काम है। इसलिए उसे कार की जरूरत है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार दूसरे दिन कार का ट्रैकर और जीपीएस बंद हो गया। पूछने पर आरोपी ने कहा कि तकनीकी फाल्ट होने की वजह से बंद हो गया है। उन्होंने बताया कि 27 अप्रैल को कार का जीपीएस अचानक चालू हो गया। लोकेशन गगन विहार दिल्ली जगतपुरी की आ रही थी।

पीड़िता के अनुसार उन लोगों ने वहां पर जाकर कार को दूसरी चाबी से चलाकर थाना जगतपुरी में खड़ी कर दी, वहां पर एक व्यक्ति आया तथा उसने कहा कि यह कार उसकी है। उसने उक्त इनोवा कार को ऑनलाइन खरीदा है। उसने कहा कि हमने यह कार रश्मि कुमार नाम के व्यक्ति से  18 हजार रुपए में खरीदा है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी कार की फर्जी आरसी बनाकर उसे बेचा गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय