Friday, May 17, 2024

नोएडा में देश के गृहसचिव के परिजनों के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों की नक़दी समेत कार की चाबी भी ले गए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा । थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर 12 में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर बीती रात को धावा बोलकर अज्ञात बदमाशों ने घर में रखे 4 मोबाइल फोन, करीब सवा लाख रुपए नगद, कार की चाबी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि पीड़ित परिवार वरिष्ठ आईएएस अफ़सर के रिश्तेदार हैं, जो दिल्ली में तैनात हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि सेक्टर 12 के सी- ब्लॉक में रहने वाले राघव सचदेवा पुत्र अतुल सचदेवा ने थाना सेक्टर 24 में आज रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि बृहस्पतिवार की रात दो बजकर पैंतालीस मिनट पर उनके घर में दो अज्ञात चोर घुसे। चोरों ने पीड़ित के दादी और पापा के कमरे में घुसकर 4 मोबाइल फोन, करीब सवा लाख रुपए नगद,गाड़ी की चाबी, घर की कुछ चाबियां और अन्य सामान चोरी कर लिया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है।

बताया जाता है कि पीड़ित दिल्ली में तैनात वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और देश के गृह सचिव अजय भल्ला के रिश्तेदार हैं।पुलिस इस मामले में बड़ी तत्परता से छानबीन में लग गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय