Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर- नयी मंडी में वार्ड 33 में महिला जैन मिलन की महिलाओं ने सीमा जैन को दिया समर्थन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पटेलनगर स्थित श्रीआदर्श रामलीला भवन सेवा समिति में महिला जैन मिलन द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें जैन समाज की सैकड़ों की संख्या में महिलाएं उपस्थित रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्या जैन एवं संचालन संगीता जैन, सुषमा जैन ने  किया।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची सीमा गोस्वामी का निर्दलीय प्रत्याशी सीमा जैन ने तिलक कर स्वागत किया। आयोजक सीमा जैन ने सभी अतिथियों एवं महिलाओं का तिलक किया, जिसमें सभी जैन समाज की महिलाओं ने णमोकार मंत्र का पाठ किया। महिला जैन मिलन की पदाधिकारियों ने कहा कि सीमा जैन उनके संगठन से जुड़ी हुई है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह वार्ड 33 से सभासद के रूप में निर्दलीय प्रत्याशी भी है, इसलिए हम सभी महिला जैन मिलन की महिलाएं अपनी प्रत्याशी सीमा जैन को जीत दिलाने के लिए रात दिन एक कर देगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्य अतिथि सीमा गोस्वामी एवं विद्या जैन ने अपने संबोधन में कहा कि हम सभी को लगातार णमोकार मंत्र का जाप करना चाहिए, वहीं उन्होंने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी सीमा जैन का चुनाव चिन्ह तराजू है। हम सभी महिलाएं तराजू के चुनाव चिन्ह पर मुहर लगाएगी और इनके पति विकल्प जैन जो कि विकास पुरुष के नाम से जाने जाते हैं। उन्हें दोबारा नगर पालिका में कार्य करने का मौका देगी।

उन्होंने कहा कि विकल्प जैन ने सभासद रहते हुए पूरे क्षेत्र में कार्य कराए गए। उन्होंने कहा कि विकल्प जैन द्वारा ही पटेल नगर में वृद्ध आश्रम का नवीनीकरण कराया गया। वहीं लगातार वह दिन-रात सेवा में रहते हैं, वही वक्ताओं ने कहा कि कोरोना का आज के समय में भी विकल्प जैन अपने घर से खाना बनाकर लगातार लोगों की सेवा करते रहे हैं, इसलिए ऐसे परिवार को हम सब महिलाएं नगरपालिका में भेजने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर वार्ड 33 से निर्दलीय प्रत्याशी सीमा जैन द्वारा सभी का आभार जताते हुए कहा कि आने वाली 4 मई को ज्यादा से ज्यादा मतदान कर उन्हें विजय बनाएं और अपनी महिला जैन मिलन का नाम ऊंचा करें, क्योंकि महिला जैन मिलन की वह सदस्य है और हर समय वह हर महिला के साथ खड़ी हुई है, वहीं उन्होंने सभी से कहा कि अगर उन्हें किसी भी तरह की दिक्कत या परेशानी आती है, तो वह तुरंत ही 24 घंटे उनके दरवाजे पर आ सकते हैं और उनकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

कार्यक्रम में कार्यक्रम आयोजक सीमा जैन, पिंकी जैन, महिला जैन मिलन की अध्यक्षा वीरांगना सुषमा जैन, मंत्री वीरांगना संगीता जैन, कोषाध्यक्ष वीरांगना बबीता जैन, त्रिशला जैन, सविता जैन, संगीता जैन, नूतन जैन, कुमारी दर्शी जैन, रेखा जैन, पूनम जैन, पिंकी जैन, रीना जैन, विद्या जैन, पायल जैन, लक्ष्मी जैन, उर्मिला जैन, अंजू जैन, शालिनी जैन, रीमा जैन, पारुल जैन, अल्पना जैन, मनीष जैन सहित काफी संख्या में महिलाएं उपस्थित रही, जिनके द्वारा वार्ड 33 से निर्दलीय प्रत्याशी सीमा जैन को अपना समर्थन देते हुए भरोसा दिलाया कि उनकी जीत निश्चित है और हर महिला उनके लिए कार्य करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय