Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर में आइडियल किड्स स्कूल की ओर से हुआ शानदार कार्यक्रमों का आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नई मंडी स्थित आइडियल किड्स स्कूल के वार्षिक क्रीडा उत्सव का शुभारम्भ मार्च पास्ट से किया गया। इस अवसर पर नन्हे-मुन्ने बच्चों ने ड्रिल, योगा की प्रस्तुति से सभी को मंत्र मुग्ध किया साथ ही बच्चों द्वारा बनाए गए पिरामिड की करतल ध्वनि से सराहना की गई। इस अवसर पर प्ले, नर्सरी, जूनियर एवं सीनियर के.जी. के बच्चों ने विभिन्न दौड़ों में भाग लेकर अपने प्रतिभा की प्रस्तुति दी। इन सभी बच्चों को उपस्थित अतिथियों ने मेडल पहनकर पुरस्कृत किया।

जूनियर सीनियर के.जी. के बच्चों द्वारा कराटे की प्रस्तुति को देखकर सभी आश्चर्य चकित हो गए। साथ ही बच्चों ने विभिन्न गीतों पर गु्रप डांस भी प्रस्तुत किए। निर्णायक की भूमिका श्रीमती दीक्षा,डॉक्टर युविका, भारती सिंगल शैफाली एवं श्रीमती गुप्ता ने निभाई। ग्रैन चैंबर सभा के प्रबंधक विनोद कुमार ने सभी बच्चों को आशीर्वाद एवं अध्यापिकाओं को सफल कार्यक्रम के लिए बधाई दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर उपस्थित पेरेंट्स एवं ग्रैंडपेरेंट्स के लिए भी विभिन्न दौड़ों का आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया एवं प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान के आधार पर सभी को मेडल पहनकर सम्मानित किया गया। स्कूल के निदेशक पी.के. जैन ने कहा कि जहां एक और पढ़ाई का महत्व है, वहीं दूसरी और बच्चों के लिए खेलकूद भी आवश्यक है। आइडियल किड्स में सभी बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार की इनडोर एवं आउटडोर एक्टिविटीज ऑर्गेनाइज की जाती है, ताकि बच्चों का चौमुखी विकास हो सके। कोऑर्डिनेटर पूनम गर्ग ने सभी का आभार व्यक्त किया एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में संपूर्ण स्टाफ का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय