Thursday, May 9, 2024

मुजफ्फरनगर में विवाहिता की मौत के बाद मचा बवाल, दहेज हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। दहेज लोभी ससुराल वालों ने कथित तौर पर एक विवाहिता की हत्या कर दी। सूचना पर ससुराल पहुंचे मायके वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका के परिजनों की तहरीर पर ससुराल वालों के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और पंचनामा भरकर शव को परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि ककरौली थाना क्षेत्र के गांव तेवड़ा निवासी 25 वर्षीया शहजादी उर्फ पिंकी पत्नी गुलफरोज की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। सूचना पर नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव तिगरी से मृतका की ससुराल पहुंचे मायके वालों ने पति व ससुराल वालों पर दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और पंचनामा भरकर परीक्षण के लिए भेज दिया। एसएचओ ककरौली ने बताया कि मायके वालों की तहरीर पर ससुराल वालों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय