Tuesday, June 25, 2024

चरथावल में आज चलेगा अतिक्रमणधारियों पर योगी सरकार का बुलडोजर !

चरथावल। मुजफ्फरनगर-चरथावल मार्ग के चौड़ीकरण का कार्य प्रगति पर है और प्रशासन के बार-बार कहने के बावजूद भी चरथावल में अतिक्रमणधारियों ने मुख्य मार्ग से अतिक्रमण नहीं हटाया है, जिसके बाद आज चरथावल में योगी सरकार का अतिक्रमण धारियों पर बुलडोजर चलेगा।

कई महीनों से चरथावल-मुजफ्फरनगर मार्ग पर चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे भी आ चुके हैं। पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि लोकसभा चुनाव से पूर्व ही चरथावल-मुजफ्फरनगर मार्ग का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि मुजफ्फरनगर से थानाभवन तक यह मार्ग चौड़ा होगा, जिस कारण मुजफ्फरनगर-चरथावल मार्ग पर पड़ने वाले गांव दधेडू और नगला में सड़क चौड़ीकरण के बीच में आ रहे मकान स्वामियों और अन्यो ने अपने आप अपना अतिक्रमण हटा लिया है और प्रशासन द्वारा जहां तक निशानदेही की गई थी, वही तक अतिक्रमणधारियों द्वारा अपने मकानों के पक्के निर्माण को भी तोड़कर अतिक्रमण हटा लिया गया है, जिस कारण प्रशासन को बड़ी राहत मिली है।

लेकिन बावजूद इसके चरथावल में अभी तक भी किसी अतिक्रमणधारी के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है, जिससे मार्ग का कार्य बाधित हो रहा है और क्षेत्रवासियों को चरथावल मुजफ्फरनगर मार्ग पर सफर करने में बड़ी परेशानी हो रही है। जहां मार्ग का बाहरी क्षेत्र का कार्य लगभग कुछ हद तक पूरा हो चुका है, वहीं चरथावल में अतिक्रमणधारियों पर किसी के आदेश का कोई असर नही हो रहा है। बल्कि यह मार्ग के निर्माण में अवरोध पैदा कर रहे हैं, जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और चरथावल में कई बार प्रशासन व पीडब्ल्यूडी द्वारा अतिक्रमणधारियों को अवगत करा दिया गया कि या तो तीन दिन के भीतर अतिक्रमण धारी खुद अपना अवैध निर्माण हटा लें वरना प्रशासन द्वारा तीन दिन के बाद पुलिस बल के साथ चरथावल में मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाया जाएगा।

प्रशासन की चेतावनी का कोई असर अतिक्रमणधारियों पर नही हो रहा था, जिसके बाद आज चरथावल में प्रशासन का बुलडोजर चलेगा और अतिक्रमण की जद में आ रही निर्माण को बुलडोजर द्वारा तोड़ा जाएगा।

प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की क्षेत्रवासियों ने बड़ी सराहना की है और क्षेत्रवासी यह कहते नजर आ रहे है कि भाजपा सरकार में विकास के रास्ते में बाधा पैदा करने वालों के साथ कोई समझौता नहीं होता है और देशवासियों को बड़े-बड़े रास्तो की सौगात दी जा रही है, जिससे देशवासी का सफर आसान हो सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय