Friday, June 28, 2024

बिल गेट्स, आनंद महिंद्रा ने नरेंद्र मोदी को रिकॉर्ड तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई

नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर और अरबपति बिल गेट्स, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा और बोट कंपनी के को-फाउंडर अमन गुप्ता ने रविवार को नरेंद्र मोदी को रिकॉर्ड तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी।

बिल गेट्स ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, “तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर नरेंद्र मोदी को बधाई। आपने हेल्थ, कृषि, महिला-नेतृत्व वाले विकास और डिजिटल परिवर्तन जैसे क्षेत्रों में ग्लोबल प्रगति के लिए इनोवेशन के स्रोत के रूप में भारत की स्थिति को मजबूत किया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिल गेट्स ने यह भी कहा, “वह भारत और विश्व भर में लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए निरंतर साझेदारी की आशा कर रहे हैं।”

वहीं आनंद महिंद्रा ने एक्स पर पोस्ट किया, “दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में इतिहास का सबसे बड़े चुनाव होना और बिना किसी बाधा के नए सरकार का गठन होना गर्व की बात है। भारतीय मतदाताओं को अपने महत्वपूर्ण लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने के लिए बधाई। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर शुभकामनाएं। आशा है कि नया कार्यकाल भारत के विकास और समृद्धि के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा।”

इस बीच अमन गुप्ता ने कहा कि इस चुनाव ने एक ऐसी सरकार बनाने में मदद की है जो प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी पथ पर चलने और देश के सामान्य हित के लिए एक विकसित भारत का निर्माण करने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा, “हमें आपकी विकास वाली नीतियों पर पूरा भरोसा है, जिससे भारतीय अर्थव्यवस्था और मजबूत होगी। हमारे स्टार्टअप इकोसिस्टम को बढ़ावा मिलेगा और ग्लोबल मंच पर इंडिया ब्रांड को और अधिक चमकाने में मदद मिलेगी। हम आपके विजन के तहत निर्माण करने के लिए तैयार हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय