Wednesday, July 17, 2024

बागपत में युवक को दोस्तों ने बेरहमी से पीटा,अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

बागपत। जिले में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप दोस्तों पर ही लगा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी है। दो युवकों को हिरासत में लिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बागपत के पाबला गांव में दिल्ली के करतारपुर के हिमांशु शर्मा (22) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक को पाबला गांव के दोस्तों ने फोन कर गांव बुलाया और  वारदात को अंजाम दिया गया।

बताया गया है कि युवक को दोस्तों ने बेरहमी से पीटा। पिटाई के बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान युवक की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।

दिल्ली के करतारपुर गांव के रहने वाले हिमांशु शर्मा को घायल अवस्था में पाबला गांव के कुछ युवक शनिवार रात करीब डेढ़ बजे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इमरजेंसी में उपचार के दौरान हिमांशु की मौत हो गई। जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया, जबकि अन्य भाग गए।

करतारपुर गांव में रहने वाली पाबला गांव के युवकों की भांजी और हिमांशु शर्मा के बीच संबंध बताए गए हैं। जिसको लेकर पाबला गांव के युवकों ने हिमांशु का अपहरण कर पाबला गांव में पेट्रोल पंप के पीछे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने पर घटना के सहीं कारणों का पता चलेगा, अभी जांच चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय