Sunday, May 19, 2024

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर छेड़छाड़ से बचने के प्रयास में महिला कार से टकराई, हुई मौत,आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बाइक सवार युवक ने घास काट रही दो महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की। जिसके बाद एक महिला ने उसे पकड़ने का प्रयास किया और सामने से तेज रफ्तार से आ रही कार की चपेट में आ गई। महिला काफी दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही और उसके बाद उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद उसके पति द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने सीसीटीवी को खंगाला और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 9 सितंबर को हुई थी। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर मसूरी इलाके में बने रेस्ट एरिया के निकट दो महिला घास काट रही थी, उस समय एक अज्ञात व्यक्ति मोटर साइकिल से आता है व महिलाओं को देखकर अश्लील हरकतें करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनमें से एक महिला उस युवक को पकड़ने के लिये एक्सप्रेसवे के ऊपर आ जाती है तथा पीछे से आ रही एक फोर व्हीलर गाड़ी से टकरा जाती है। महिला को तत्काल हास्पिटल भेजा जाता है लेकिन वहां पर महिला की मृत्यु हो जाती है। इस सम्बन्ध मे 26 सितंबर को मृतक महिला के पति द्वारा तहरीर दी गई। जिस पर सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया गया है।

जिस गाड़ी से एक्सीडेन्ट हुआ था उसकी पहचान कर ली गई है। डीसीपी ग्रामीण ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 सितंबर को थाना मसूरी पर एक अभियोग पंजीकृत हुआ जिसमें वादी ने बताया था कि 9 सितंबर को वादी की पत्नी तथा उसी गांव की एक अन्य महिला नाहल गांव का किनारा जो दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से मिलता हुआ है वहां पर घास काट रही थी। उसी समय बाइक पर आते हुए एक व्यक्ति द्वारा बाइक रोककर अश्लील हरकतें की गई।

जिससे क्षुब्ध होकर महिला उसके पीछे भागी तथा सामने से आती हुई एक कार से महिला का एक्सीडेन्ट हो गया। महिला को तुरन्त ही कार सवार लोगों द्वारा अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। घटना का संज्ञान लेते हुए सीसीटीव फुटेज खंगाले गये, सभी तथ्यो की जानकारी की गई तो प्रकाश मे आया कि अंकित चौधरी जो थाना मुरादनगर क्षेत्र का रहने वाला है उसने अश्लील हरकतें की थी। जब महिला इसके पीछे भागी तब उनका एक्सीडेन्ट हो गया था। अभियुक्त अंकित चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय