Saturday, May 18, 2024

कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने बीजेपी दफ्तर में किया हंगामा, पिता के साथ अपने लिए भी टिकट मांगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल । भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मौजूदा पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को यहां पार्टी मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि उन्हें भी पिता के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में उतारा जाए।

आकाश विजयवर्गीय के लगभग 100 समर्थक इंदौर से तीन बसों में भोपाल आए और उनके समर्थन में नारे लगाते हुए भाजपा मुख्यालय में घुस गए और मांग की कि उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया जाना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों ने  बताया कि समर्थकों के एक समूह ने केंद्रीय मंत्री और राज्य चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव से मुलाकात की और कहा कि आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के लोगों की सेवा की है और उन्हें फिर से टिकट दिया जाना चाहिए। आकाश विजयवर्गीय इंदौर-3 विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक हैं। पार्टी ने उनके पिता को इंदौर-1 से मैदान में उतारा है।

जिस दिन से भाजपा ने अपनी पहली सूची जारी की है, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय और तीन केंद्रीय मंत्रियों- नरेंद्र सिंह तोमर, फग्गन सिंह कुलस्ते और प्रह्लाद पटेल का नाम शामिल है, आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों में नाराजगी शुरू हो गई है।

यहां तक कि कैलाश विजयवर्गीय भी खुलेआम कह चुके हैं कि उनकी विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्‍छा नहीं थी, चूंकि पार्टी ने पिता को टिकट दे दिया है, इसलिए संभावना है कि उनके बेटे को टिकट नहीं मिलेगा।

मध्य प्रदेश की कुल 230 विधानसभा सीटों के लिए भाजपा ने अब तक 79 उम्मीदवार उतारे हैं, जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपनी सूची जारी नहीं की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय