Tuesday, July 2, 2024

केजरीवाल को मेट्रो में धमकी भरा मैसेज लिखने वाला युवक गिरफ्तार,सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने की आरोपी की पहचान

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो स्टेशन और ट्रेन के अंदर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी के मैसेज लिखने वाले युवक को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपित का नाम अंकित गोयल है। वह बरेली का रहने वाला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावे के मुताबिक, धमकी भरे मैसेज लिखने वाला आरोपी आप समर्थक है। बताया जा रहा है कि आरोपी अंकित गोयल आम आदमी पार्टी के समर्थन में कई रैलियों में भी शामिल हो चुका है। जानकारी के मुताबिक, किसी बात से आहत हो कर अंकित ने दिल्ली के मेट्रो स्टेशन्स पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरे मैसेज लिखे थे। रिपोर्ट्स में अंकित के किसी राजनीतिक पार्टी से संबंध को खारिज किया गया है साथ ही आरोपी को मानसिक रूप से स्थिर बताया जा रहा है।

आप सांसद संजय सिंह ने सोमवार (20 मई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेट्रो स्टेशन्स पर मिल रही धमकियों के बारे में बताते हुए कहा था, “पटेल नगर मेट्रो की फोटो है। अंकित गोयल नाम के व्यक्ति की ओर से लिखी गई धमकी है।” उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए आगे कहा था, “इसकी भाषा आप पढ़ेंगे तो ठीक वही भाषा है जो बीजेपी बोलती है। पटेल नगर मेट्रो स्टेशन और मेट्रो के अंदर अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला करने की धमकी लिखी जा रही है। राजीव चौक मेट्रो पर भी इसी तरह की धमकी लिखी जा रही है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय