Sunday, May 19, 2024

बागपत में बंद फैक्टरी में युवक की ईंट से कुचलकर हत्या, शव की पहचान नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। कोतवाली क्षेत्र में बड़का में एक बंद फैक्टरी में युवक की ईंट से कुचलकर व गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस के अनुसार शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। शव की पहचान नहीं हो सका है।

बड़ौत में कोतवाल क्षेत्र के बड़का गांव में रेलवे अंडरपास के पास बंद पड़ी फैक्टरी में अज्ञात युवक की गला रेतकर व ईंटों से पीटकर बेहरमी से हत्या कर दी। सूचना पर एएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को शव के पास एक मोबाइल पड़ा मिला। फिलहाल पुलिस मोबाइल से मृतक युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
बड़का गांव में रेलवे अंडर के पास उमेश की फैक्टरी है, जो काफी समय से बंद पड़ी हुई है। रोजाना की तरह शनिवार को तकरीबन 9:00 बजे उमेश फैक्टरी में स्थित मंदिर में पूजा करना पहुंचे और पूजा कर बड़ौत में एक निजी अस्पताल में दवाई लेने पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अस्पताल से दवाई लेकर जब उमेश गांव लौट रहा था, तो उमेश को फैक्टरी के बाहर बांधा गया तार हटा मिला। इस दौरान जब उमेश ने फैक्टरी के अंदर जाकर देखा तो एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। उमेश ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

 

सूचना पर को सीओ सविरत्न गौतम, इंस्पेक्टर संजय शर्मा मौके पर पहुंचे। खोजबीन की गई तो शव के पास एक मोबाइल पड़ा मिला और मृतक की जेब से 1500 रुपए मिले। इस दौरान डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय