Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मियों से 9.50 लाख की लूट के मास्टरमाइंड समेत तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद के इन्दिरापुरम थाना क्षेत्र में 7 नवंबर को पेट्रोल पम्प कर्मचारियों से 9.56 लाख रुपये कैश की लूट करने वाले फरार मुख्य अभियुक्त अभिषेक उर्फ लैपर्ड समेत कुल तीन गिरफ्तार हुए हैं। इनके पास से 2.30 लाख कैश, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

इस मामले में 11 नवंबर को पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। 7 नवंबर को थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में अपराधियों ने पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों से मंगल चौक के पास कैश जमा कराने जाते समय 9.56 लाख रुपये कैश लूट लिए थे। मामले में पुलिस ने 15 नवंबर को घटना में फरार मुख्य अभियुक्त अभिषेक उर्फ लैपर्ड समेत घटना में शामिल 2 अन्य अभियुक्त सागर व सूरज को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी सागर और सूरज सगे भाई हैं और अभिषेक उर्फ लैपर्ड के पड़ोसी हैं। इन दोनों भाईयो ने ही अभिषेक उर्फ लैपर्ड और अन्य को लूट की योजना बताई थी। अभिषेक राजनगर में आरडीसी के पास पेट्रोल पम्प पर तेल डालने का काम करता था, करीब 4 महीने पहले पैसों के विवाद में उसे नौकरी से निकाल दिया गया था।

इसी दौरान उसकी मुलाकात राहुल और अमित पाल उर्फ मोनू से हुई थी। राहुल का टूर एंड ट्रेवल्स का काम दो महीने से खराब चल रहा था, अमित को भी सैलरी नहीं मिल पा रही थी। जिसके बाद लूटकांड की घटना को अंजाम दिया गया था। इस पूरे मामले में अभिषेक उर्फ लैपर्ड ने अपने अन्य साथी अमित पाल उर्फ मोनू, राहुल, राजेश, संदीप व यश कुशवाहा के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय