Thursday, September 19, 2024

देवबंद में भरी पंचायत में युवक से लगवाई उठक-बैठक,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

देवबंद (सहारनपुर)। गंगदासपुर गांव में भरी पंचायत में अनुसूचित जाति के युवक से कान पकड़वा कर उठक-बैठक लगवाई गई। पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस मामले में युवक की भाभी की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने घटना पर रोष जताते हुए आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।
गांव गंगदासपुर गुडग़जपुर निवासी धर्मवीर की पत्नी रीटा ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि उसका देवर मन्नू मजदूरी करता है। उसने गांव में ही लाखन के यहां दो दिन पहले मजदूरी की थी। मजदूरी के पैसे मांगने पर उक्त व्यक्ति के साथ उसके देवर का विवाद हो गया था।
इस मामले को लेकर गुर्जर जाति के पांच लोग समझौता कराने की बात कहते हुए उसके देवर मन्नू और ससुर रामदास को जबरदस्ती एक घेर में ले गए। उक्त लोगों ने भरी पंचायत में देवर मन्नू के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए न केवल अपमानित किया। बल्कि मारपीट करते हुए भरी पंचायत में जबरदस्ती कान पकड़वाकर उठक-बैठक लगवाई। पूरी घटना का वीडियो भी आरोपितों ने इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी।
पुलिस ने इस मामले में लाखन, कैलाश, सोमपाल, कप्तान, अनुज, योगेंद्र व ऋषभ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि पूरे प्रकरण में सभी नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय