Monday, June 17, 2024

व्यापारी सुरक्षा फोरम की युवा महानगर इकाई घोषित, संमय अरोड़ा महानगर अध्यक्ष व पवन नारंग बने महामंत्री

सहारनपुर। व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान के जिलाध्यक्ष नरेश धीमान की संस्तुति पर आज महानगर युवा व्यापार मण्डल की कार्यकारिणी की घोषणा कर संयम अरोड़ा को महानगर अध्यक्ष व पवन नारंग को महामंत्री बनाया गया।

पुल खुमरान स्थित एक रेस्टोरेंट परिसर में आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष नरेश धीमान ने युवा महानगर कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए बताया कि संयम अरोड़ा को अध्यक्ष, पवन नारंग को महामंत्री, मनीष आहुजा को कोषाध्यक्ष, संजय शर्मा को महानगर प्रभारी, अभिषेक, अमित गुप्ता, अमित शर्मा, अरूण मिश्र, पारस मेहता को उपाध्यक्ष, कर्णकांत शर्मा, रिशू तनेजा, रोहन महाजन, सुनील ठकराल, यश पाहुजा, राज अरोड़ा, संदीप सौंधी, पदम धीमान, आशु सुधा, राजकुमार मेंहदीरत्ता, मयंक चावला, अनिल नारंग को मंत्री, विशू वर्मा को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इनके अलावा कस्बों के इकाईयों के प्रभारियों की नियुक्ति करते हुए जिलाध्यक्ष नरेश धीमान ने बताया कि प्रवीन छाबड़ा को सरसावा, मनोज ठाकुर को नागल, नवीन सिंघल को छुटमलपुर, राजकुमार कालड़ा को गागलहेड़ी, सर्विष्ठ गुप्ता को नकुड़, रवि वैश्य को गंगोह, प्रदीप शर्मा को बेहट, विजय गुप्ता को चिलकाना व संदेश खुराना को देवबंद का प्रभारी बनाया गया है।

 

सभी नवनियुक्त प्रभारी कस्बों मंे बैठक कर अपनी इकाईयों को सक्रिय करें। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली भगवान श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। जिसका आयोजन कोर्ट रोड स्थित हाथी गेट पर होगा।

 

जिलाध्यक्ष नरेश धीमान ने कहा कि व्यापार मण्डल की युवा इकाई संगठन की नींव है और उन्हें पूर्ण आशा है कि सभी पदाधिकारी अपने दायित्वों का निष्ठा से निर्वहन करेंगे। इस दौरान मनोज ठाकुर, राजकुमार कालड़ा, विजय गुप्ता, रवि वैश्य, पार्षद राजेन्द्र कोहली आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय