Sunday, May 19, 2024

मेरठ में थार गाड़ियों में पहुंचे युवकों ने सीसीएसयू में की फायरिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सीसीएसयू में दो थार गाड़ियों में पहुंचे युवकों पर तीन युवकों ने फायरिंग कर दी। आरोपी सड़क के बीच में चल रहे थे। साइड में हटने को कहने और हॉर्न बजाने के बाद आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। फायरिंग की सूचना पर मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपी फरार हो गए। मेडिकल थाने में तहरीर दी गई। पुलिस का कहना है कि फायरिंग नहीं हुई है। गाड़ी पर ईंट मारी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक निजी विश्वविद्यालय में एलएलबी के छात्र विकुल चपराना के भाई सीसीएसयू के योग विभाग में हैं। विकुल थार गाड़ी से दोपहर भाई को क्रेडिट कार्ड देने गया था। उसके साथ दूसरी थार गाड़ी में दोस्त ईशू भड़ाना, शंभु पहलवान और अंकित भड़ाना भी थे। विकुल का आरोप है कि वे एमबीए विभाग के सामने से गाड़ी मोड़कर ला रहे थे। सड़क के बीच में सिद्धार्थ कसाना, प्रवीण शर्मा और उनके साथी चल रहे थे।

 

हॉर्न देने के बाद भी तीनों नहीं हटे तो विकुल ने कहा कि सामने से हट क्यों नहीं रहे हो। आरोप है कि इस पर सिद्धार्थ कसाना ने कहा-जानता नहीं तू मेरा नाम सिद्धार्थ गुर्जर है। इस पर विकुल ने कह दिया कि वह भी गुर्जर है। इसके बाद गाली-गलौज हो गई। विकुल ने गाड़ी निकाली तो सिद्धार्थ ने फायरिंग कर दी। पीछे डिग्गी पर ईंट मार दी। गोली चलने के बाद विकुल और उसके दोस्त मेन गेट पर पहुंचे।

 

उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को जानकारी दी। इसके बाद सूचना पर मेडिकल पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गए। विकुल की तरफ से मेडिकल थाने में तहरीर दी गई है। सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी का कहना है कि फायरिंग की पुष्टि नहीं हो पा रही है। सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय