Thursday, May 2, 2024

नोएडा में अपना घर आश्रम में 2 महिलाओं की संदिग्ध मौत, जांच के आदेश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-34 स्थित अपना घर आश्रम में रहने वाली 2 महिलाओं की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना सेक्टर -24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 34 स्थित अपना घर आश्रम में थाना फेस-वन पुलिस ने श्रीमती जयंती (80 वर्ष) को रहने के लिए भेजा था। बीती रात को  उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल की स्टोरी इंचार्ज नेहा ने नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना फेस -वन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि थाना जारचा पुलिस द्वारा नीतू (30 वर्ष) को सेक्टर-34 स्थित अपना घर आश्रम में भर्ती करवाया गया था। उनकी कल संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना जारचा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि इससे पूर्व भी अपना घर आश्रम में रहने वाली कई महिलाओं की संदिग्ध अवस्था में मौत हो चुकी है। विगत वर्ष हुई कई मौत के मामले में तत्कालीन जिलाधिकारी ने जांच के भी आदेश दिए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय