Friday, July 5, 2024

गोकशी को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, बजरंगदल और विहिप कार्यकर्ताओं का थाने में धरना

मेरठ। हस्तिनापुर के गांव खोड दयालपुर में गोकशी का मामला सामने आया है। यहां ग्रामीणों को खेतों में गोवंश के अवशेष पड़े दिखाई दिए। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दी। वहीं सूचना मिलने के बाद दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। साथ ही थाना पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
बताया गया कि गांव खोड दयालपुर में खेतों में गोवंश के भारी मात्रा में अवशेष पड़े दिखाई दिए, जिसके बाद ग्रामीणों में रोष फैल गया। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दी। वहीं मौके पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई।
मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल जिला कार्याध्यक्ष विहिप, हरविंदर छाबड़ा ने गोकशी करने वाले लोगों पर रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की। साथ ही कहा कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।
थाना प्रभारी ने तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तार कर मामले के खुलासे का आश्वासन दिया है। इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता शांत हुए और जेसीबी बुलाकर अवशेषों को दबाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय