Friday, May 10, 2024

10वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। गंगानगर के रजपुरा में 10वी की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने कुछ दिन पहले ही बोर्ड परीक्षा दी थी। उसने मकान की पहली मंजिल पर बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मवाना रोड गंगानगर थाना क्षेत्र के रजपुरा में 10वी की छात्रा ने घर की पहली मंजिल के बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कई घंटे तक परिजन पोस्टमार्टम के लिए इनकार करते रहे, पुलिस और सामाजिक लोगों द्वारा समझाने पर परिजन माने। जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

 

 

मवाना रोड रजपुरा पेट्रोल पंप के बराबर में बने घर में विजय चौधरी का परिवार रहता है। उनकी 15 वर्षीय बेटी आराध्या उर्फ परी गंगानगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में दसवीं की छात्रा थी। उसने दो सप्ताह पूर्व ही बोर्ड परीक्षा दी थी।

 

 

परिजनों के अनुसार रविवार रात वह घर के ऊपर बने कमरे में सोई थी। सोमवार सुबह जब परिजन जगाने पहुंचे तो कमरे से कोई आवाज नहीं आई। परिजनों को शक हुआ उन्होंने खिड़की से देखा तो परी का शव फंदे में लटका हुआ था। घटना से घर में कोहराम मच गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी जानकारी पर पहुंची पुलिस ने लॉक तोड़कर दरवाजा खोला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय