Wednesday, March 22, 2023

कानपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में 11 की मौत,करीब 40 लोग घायल

कानपुर। पुलिस के अलर्ट के बाद भी होली के त्योहार में नशे में गलत ढंग से वाहन चलाने से लोग बाज नहीं आये। ऐसे में नशा और गलत ढंग से वाहन चलाने पर जनपद में हुए सड़क हादसों में 11 लोगों की मौत हो गई। करीब एक सैकड़ा लोग घायल हो गए। उनमें अब भी गंभीर रूप से घायल 40 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सड़क हादसों में जिन लोगों की मौत हुई है, उन सभी का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया गया।

घाटमपुर में दो सड़क हादसों में तीन की मौत हो गई। इसमें दो युवक घायल हो गए। पहले हादसे में सचेंडी इलाके के रामपुर गांव निवासी मिथुन सैनी और घाटमपुर के भदरस गांव निवासी विकास की मौत हुई। दूसरे हादसे में फतेहपुर जिले के बड़ोहर निवासी धर्मेन्द्र कुमार की मौत हुई। वह अपने साथी छोटू के साथ कार से अपने रिश्तेदार रामप्रताप के घर गए थे। लौटते वक्त अकबरपुर छवैया के पास उनकी कार बाइक से टकरा गई। तीसरा हादसा सचेंडी थाना क्षेत्र के भौती बाईपास के पास हुआ।

इसमें तेज रफ्तार ट्रक ने एक लोडर को टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक को ड्राइवर दौड़ाते हुए वहां से निकल गया। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को हैलट अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। तीनों की पहचान बिहार निवासी अमित मिश्रा और राजाजीपुरम लखनऊ निवासी मो. इरफान और अयोध्या के सिंगोरा निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई है। चौथा हादसा महाराजपुर में हुआ जहां पर मवैया थाना कल्याणपुर फतेहपुर निवासी अंशु उर्फ चुनचुन की मौत हुई।

- Advertisement -

पांचवा हादसा नौबस्ता के गायत्री हॉस्पिटल हंसपुरम के पास हुआ। इसमें द्विवेदी नगर बिधनू निवासी विष्णु गुप्ता की मौत हो गई। छठा हादसा साढ़-भीतरगांव रोड पानी पुरवा मोड़ के पास हुआ। इस हादसे में पंचमपुरवा साढ़ निवासी रामस्वरूप (50) और साढ़ निवासी शिवकरण (29) की मौत हो गई। सातवां हादसा बिधनू थानाक्षेत्र के रमईपुर चौराहा पर हुआ जिसमें तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे बिधनू थाना क्षेत्र के शंभुआ निवासी अनिल कुमार (27) को कुचल दिया। इन हादसों में 40 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। सभी मृतकों का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया गया और परिजनों को शव सौंप दिये गये।

Related Articles

- Advertisement -

STAY CONNECTED

74,726FansLike
5,098FollowersFollow
31,105SubscribersSubscribe
- Advertisement -

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय