Wednesday, October 23, 2024

मथुरा में एक्सप्रेसवे पर लग्जरी कार में मिला 12 किलो सोना, पुलिस जांच में जुटी

आगरा।  मथुरा के मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर जाबरा टोल प्लाजा पर बीती रात चेकिंग के दौरान मांट पुलिस ने दिल्ली से बिहार जा रही एक लग्जरी कार पकड़ी, जिसमें 12 किलो से अधिक सोना मिला। जब उससे पूछताछ की गई तो वह कोई कागजात नहीं दिखा सका। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है।

बीती रात मांट पुलिस आबकारी टीम के साथ यमुना एक्सप्रेसवे के जाबरा टोल प्लाजा पर चेकिंग कर रही थी, तभी नोएडा की ओर से आ रही एक लग्जरी कार एंडेवर को रोका गया। उसमें कुछ संदिग्ध पैकेट रखे हुए थे। जब उन्हें खोला गया तो सोना मिला। पुलिस ने कार में सवार दो लोगों से सोने के बारे में पूछा, लेकिन वे कुछ नहीं बता सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसे तस्करी कर ले जाया जा रहा था

पुलिस ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी। सीओ गुंजन सिंह ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद जीएसटी, सेल्स टैक्स व अन्य टीमों को जांच के लिए बुलाया गया। मांट थाना प्रभारी निरीक्षक राजित वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सोना देवरिया बिहार ले जाया जा रहा था, जिसकी जांच की जा रही है। यमुना एक्सप्रेसवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक लग्जरी कार पकड़ी, जिसमें भारी मात्रा में सोना मिला। कार सवार लोग इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय