Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में कारोबारी की हत्या में एलएलबी छात्र समेत 2 युवक गिरफ्तार, लूट के माल से करना चाहते थे कारोबार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ, – उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्पोर्ट्स कारोबारी और उनकी पत्नी की दिनदहाड़े घर में घुसकर अंधाधुंध गोलियों बराकर हत्या किये जाने के मामले का पुलिस ने 48 घंटे से भी कम समय में खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस सिलसिले में शनिवार को यहां पुलिस लाइन में बुलाई गई प्रेस कांफ्रेंस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गये दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि उनके पास से लूटे गए सोने एवं हीरे के आभूषण और कैश आदि भी बरामद किया जा चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हत्याकांड को अंजाम एलएलबी तीसरे वर्ष के एक छात्र 25 वर्षीय प्रियांश शर्मा और उसके साथी 24 वर्षीय यश शर्मा ने अंजाम दिया था जो पिछले दो साल से रेकी करके सही मौके का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने इस लूट का आइ‍िया वेब सीरीज आसुर से लिया था और लूटी गई रकम से कारोबार करना चाहते थे।

श्री सजवाण ने बताया कि आरोपी प्रियांश ने यूट्यूब पर तिजोरी काटने और पुलिस से बचने आदि की ट्रेनिंग ली और फिर वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा पुलिस को गुमराह करने के लिये उन्होंने अपनी बाइक का नंबर भी ओएलएक्‍स से लेकर बदल दिया था।

मेरठ के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजीव सभरवाल ने महज 48 घंटे के भीतर इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने पर पुलिस टीम को एक लाख रुपये नकद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की है।

उल्लेखनीय है कि गत 10 अगस्त को दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर 70 वर्षीय व्यापारी धन कुमार जैन और उनकी पत्नी अंजू जैन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी ने अगले दिन अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय