Friday, May 3, 2024

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण शरण सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच- उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

कैसरगंज से ब्रजभूषण भाजपा से एक बार फिर से प्रबल देवेदार माने जा रहे हैं लेकिन नामांकन शुरू होने से लेकर अभी तक किसी भी पार्टी ने इस सीट से अपना प्रत्याशी घोषित नही किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसको लेकर गुरुवार को कैसरगंज लोकसभा सीट की पयागपुर विधानसभा में बूथ प्रबंधन की बैठक में शामिल होने आए मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आप लोग परेशान न हो टिकट तो आ ही जायेगा।

पयागपुर विधानसभा के विशेश्वरगंज ब्लॉक में चुनावी प्रबंधन की बैठक में शामिल होने आए सासंद बृजभूषण सिंह ने आज टिकट को लेकर पत्रकारों से कहा “ परेशान न हो टिकट आ जायेगा ये सीट तो हॉट सीट हो गई है। बाकी हम सामान्य कार्यकर्ता हैं जीने दो।”

उन्होंने विपक्ष पर भी हमला बोलते हुए कहा कि ये सब बिखरे हुए हैं, इनका वही हाल है की इस दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा। ये कही साथ लड़ रहे हैं तो कही एक दूसरे के विरोध में लड़ रहे हैं।

इस दौरान पयागपुर से भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी समेत हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय